रविवार, जून 16, 2024

कोरोना संक्रमण से बचने कोरोना की सभी खुराकें जरूर लगवाएं -महापौर

Must Read

शुक्रवार 12 अगस्त को निगम क्षेत्र में चलाया जाएगा वैक्सीनेशन का महाअभियान, निगम क्षेत्र में 98 वैक्सीनेशन सेंटरों में लगेगी कोरोना वैक्सीन

कोरबा (आदिनिवासी)। महापौर राजकिशोर प्रसाद ने आमनागरिकों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण से स्वयं अपने आप को एवं अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए वैक्सीन की सभी खुराकें अनिवार्य रूप से लगवाएं।

उन्होने कहा है कि प्रशासन द्वारा 12 अगस्त शुक्रवार को वैक्सीनेशन का महाअभियान चलाकर वार्ड एवं बस्तियों के वैक्सीनेशन सेंटरों में वैक्सीन लगाई जाएगी, अतः अनुरोध है कि इन सेंटरों में पहुंचकर पात्रतानुसार वैक्सीन की खुराक अवश्य लगवाएं।

महापौर श्री प्रसाद ने आगे कहा है कि कोरोना का खतरा अभी खत्म नहीं हुआ है, प्रतिदिन संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं तथा लोग अभी भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। उन्होने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए एक मात्र उपाय वैक्सीनेशन ही है, अतः आवश्यक है कि कोरोना वैक्सीन की सभी तीन डोज अवश्य लगवाई जाए।

उन्होने कहा है कि जिला प्रशासन एवं निगम प्रशासन द्वारा शुक्रवार 12 अगस्त को वैक्सीनेशन का महाअभियान पुनः चलाया जाएगा, इसके लिए निगम क्षेत्र में 98 वैक्सीनेशन सेंटर निर्धारित किए गए हैं। उन्होने आमनागरिकों से अपील करते हुए कहा है कि वे इन वैक्सीनेशन सेंटरों में पहुंचे तथा पात्रतानुसार कोरोना वैक्सीन के टीके लगवाएं। उन्होने वार्ड पार्षदों, एल्डरमेनबंधुओं से भी अनुरोध किया है कि वे इस महाअभियान में अपनी सहभागिता प्रदान करें, पार्षदबंधु अपने वार्ड के ऐसे नागरिकों को जिन्होने वैक्सीन की सभी खुराके नहीं लगवाई है, उन्हें प्रेरित करें कि वे वैक्सीनेशन सेंटरों में पहुंचकर पात्रतानुसार वैक्सीन अवश्य लगवा लें।


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

बालको विभिन्न पहल के माध्यम से सड़क सुरक्षा संस्कृति को दे रहा बढ़ावा

बालकोनगर (आदिनिवासी)। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल), कोरबा बल्क...

More Articles Like This