गुरूवार, जून 13, 2024

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका के पद पर भर्ती हेतु दावा आपत्ति 04 मई तक आमंत्रित

Must Read

कोरबा (आदिनिवासी)। कार्यालय परियोजना अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग अंतर्गत आंगनबाड़ी केन्द्रों में कार्यकर्ता व सहायिका के रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया था। इन आवेदनों के संबंध में एकीकृत बाल विकास परियोजना अधिकारी ने बताया कि आवेदिकाओं द्वारा 20 अप्रैल से 04 मई 2023 तक दावा आपत्ति किया जा सकता है।
बरपाली तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत ढनढनी के आंगनबाड़ी केंद्र ढनढनी बस्ती, सण्डैल के आंगनबाड़ी केंद्र भाठापारा-02, रोगदा के आंगनबाड़ी केंद्र रोगदा, कनकी के आंगनबाड़ी केंद्र कनकी, तरदा के आंगनबाड़ी केंद्र भादा, रींवापार के आंगनबाड़ी केंद्र सरायपाली, मुकुंदपुर के आंगनबाड़ी केंद्र मुकुंदपुर, बुढ़ियापाली के आंगनबाड़ी केंद्र बुढ़ियापाली तथा पुरेना के आंगनबाड़ी केंद्र पुरेना में कार्यकर्ता के रिक्त पदों पर नियुक्ति की जाएगी। ग्राम पंचायत महोरा के नदीपार महोरा आंगनबाड़ी केंद्र में मिनी कार्यकर्ता तथा ग्राम पंचायत कनकी के आंगनबाड़ी केंद्र कनकी, रींवापार के आंगनबाड़ी केंद्र दर्राभांठा, रीवांपार के ही आंगनबाड़ी केंद्र डीपरापारा, ढोढ़ातराई के आंगनबाड़ी केंद्र तियारीपुर, अमलडीहा के आंगनबाड़ी केंद्र नवापारा, उमरेली के आंगनबाड़ी केंद्र बाजार चौक, खरवानी के आंगनबाड़ी केंद्र सराईपाली तथा खरवानी के ही के आंगनबाड़ी केंद्र बीचगली में सहायिका के रिक्त पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इसी प्रकार तहसील करतला अंतर्गत आंगनबाड़ी केंद्रों तुमान, तिल्हापताई, श्रीमार, गाड़ापाली में कार्यकर्ता के रिक्त पदों तथा दादरकला-1, डोंगरीपारा औराई, तराईमार, भाठापारा तुमान, तुमान-1 एवं बोतली-1 में सहायिका के रिक्त पदों पर नियुक्ति की जाएगी।


- Advertisement -
  • nimble technology
Latest News

जिला प्रशासन के दिशानिर्देश पर बालको ने कराया छात्रों को शैक्षणिक भ्रमण

बालकोनगर (आदिनिवासी)। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने जिला प्रशासन के दिशा निर्देशानुसार अपने संयंत्र परिसर...

More Articles Like This