गुरूवार, जून 13, 2024

CG के आबकारी मंत्री का दिलचस्प अंदाज:कवासी लखमा ने दिल खोलकर किया डांस; खैरागढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान कलाकारों संग लगाए ठुमके

Must Read

छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा का दिलचस्प अंदाज देखने को मिला। हाल ही में वह राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ में चुनाव प्रचार के सिलसिले में पहुंचे थे। यहां मौका पाकर मंत्री जी डांस करने लगे। यह देखने वाले भी हैरान रह गए और मंत्री जी को दिल खोलकर यू डांस करता देख और लोगों ने भी तालियां बजाकर उनका स्वागत किया ।

मंत्री कवासी लखमा के डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। मंत्री कवासी लखमा खैरागढ़ के गंडई इलाके में जब चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तो यहां कांग्रेस पार्टी के पक्ष में प्रचार करते हुए, लोक कलाकारों का एक दल लोगों को मनोरंजन कर रहा था। इसमें डांस कर रही लड़कियों को देखकर मंत्री खुद बीच में जा पहुंचे और उसके बाद अपने अंदाज में डांस करने लगे। कलाकारों को छोड़कर सभी का ध्यान कवासी लखमा पर ही गया।

राहुल गांधी को भी नचवा चुके हैं लखमा
पिछले विधानसभा चुनावों के वक्त जब राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आए थे तो बस्तर के कलाकारों के साथ राहुल गांधी ने भी डांस किया था। लखमा खुद राहुल गांधी के साथ ढोलक बजाकर डांस कर रहे थे, अक्सर कई मौकों पर कवासी लखमा इसी अंदाज की वजह से पसंद किए जाते हैं।

बोले-खैरागढ़ में जीतेगी कांग्रेस

खैरागढ़ में 12 अप्रैल को उपचुनाव की वोटिंग होनी है। इसे लेकर मंत्री कवासी लखमा ने दावा किया कि कांग्रेस खैरागढ़ का चुनाव जीतने जा रही है। लखमा ने कहा कि इससे पहले भी कांग्रेस ने उपचुनाव जीते हैं, इस चुनाव में भी कांग्रेस अपना बेहतर प्रदर्शन करेगी। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार प्रदेश में काफी अच्छा काम कर रही है और यही वजह है कि लोग कांग्रेस पर ही भरोसा जताएंगे।


- Advertisement -
  • nimble technology
Latest News

जिला प्रशासन के दिशानिर्देश पर बालको ने कराया छात्रों को शैक्षणिक भ्रमण

बालकोनगर (आदिनिवासी)। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने जिला प्रशासन के दिशा निर्देशानुसार अपने संयंत्र परिसर...

More Articles Like This