शुक्रवार, जून 21, 2024

सलमान खान बनने जा रहे हैं डायरेक्टर, इस फिल्म में एक्टर्स को बोलेंगे ‘एक्शन’

Must Read

सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को लेकर हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी कि इस फिल्म को जहां पहले साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करने वाले थे अब इस फिल्म के प्रोडक्शन की कमान सलमान की कंपनी एसकेएफ यानी सलमान खान प्रोडक्शन्स ने संभाल ली है. फिल्म से जुड़ी तमाम चीजों को लेकर साजिद और सलमान खान आपस में सहमत नहीं हो पा रहे थे इसलिए सलमान ने ही इस प्रोजेक्ट को टेकओवर कर लिया है लेकिन इसी बीच एक और ऐसी खबर हंगामा मचा रही है जो सलमान के फैंस को खुश कर देगी.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो अब इस फिल्म को सलमान न सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे बल्कि इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं. कभी ईद कभी दिवाली सलमान खान के मच अवेटेड प्रोजेक्ट्स में से एक हैं. इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा है लेकिन और फिल्मों की शूटिंग में बिजी सलमान अब जाकर इस फिल्म पर काम करने जा रहे हैं.

अब तक ऑन कैमरा अपनी एक्टिंग का सिक्का जमाने वाले सलमान अब डायरेक्शन में भी किस्मत आजमाने को तैयार है हालांकि वो इस फिल्म को फरहाद समजी के साथ मिलकर डायरेक्ट करेंगे. सलमान के एक प्रोड्यूसर दोस्त ने इस बात की जानकारी दी है. डायरेक्शन में डेब्यू को लेकर सलमान की ओर से कोई अब तक कोई घोषणा नहीं की गई हैं लेकिन इस जानकारी में अगर सच्चाई है तो जाहिर है सलमान को इस नए काम के साथ देखना दिलचस्प होगा.


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

लालू को बेल या जारी रहेगी जेल फैसला आज, डोरंडा कोषागार मामले में जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई

चारा घोटाला (Fodder Scam) में सजा काट रहे RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD supremo Lalu Prasad Yadav) की...

More Articles Like This