बुधवार, जून 26, 2024

मंत्री रामविचार नेताम को ज्ञापन सौंप कर अ.जा. शास.सेवक विकास संघ ने आदिम जाति कल्याण विभाग के रिक्त पद पर तत्काल नियुक्ति की मांग की

Must Read

रायपुर (आदिनिवासी)। प्रदेश के आदिवासी, अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक, कृषि विकास एवं किसान कल्याण विभाग छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री श्री राम विचार नेताम को संचालक आदिम जाति कल्याण विभाग के रिक्त पद पर अविलंब नियुक्ति दिए जाने के संबंध में छत्तीसगढ़ अनुसूचित जनजाति शासकीय सेवक विकास संघ ने ज्ञापन सौंपा है।

संघ के प्रांताध्यक्ष श्री आरएन ध्रुव ने ज्ञापन में उल्लेख किया है कि वर्तमान में कई माह से आदिम जाति कल्याण विभाग में पदस्थ संचालक शम्मी आबिदी (आईएएस) का ट्रांसफर के बाद से विभाग में संचालक का पद रिक्त है। जिसके कारण उच्च स्तरीय जाति प्रमाण पत्र छानबीन कमेटी के सचिव का पद रिक्त होने से जाति प्रमाणपत्र जांच का काम बंद है। जिसकी वज़ह से फर्जी प्रमाण पत्र धारियों के खिलाफ कोई भी कार्यवाई नहीं हो पा रही है।

श्री पीएस एल्मा जी (आईएएस) टी आर आई के संचालक हैं। जिन्हें संचालक आदिमजाति कल्याण विभाग का भी कार्यभार दिया जाकर छानबीन समिति का कार्य शुरू किया जा सकता है। अतः संचालक आदिम जाति कल्याण विभाग के रिक्त पद पर अतिशीघ्र नियुक्ति हो। जिससे फर्जी जाति प्रमाण पत्र धारियों  के खिलाफ कार्रवाई में गति आ सके।


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

भारत की वीरांगना: महारानी दुर्गावती की 260वीं बलिदान दिवस पर संगोष्ठी

कोरबा (आदिनिवासी)। आदिवासी शक्ति पीठ, बुधवारी बाजार कोरबा में 24 जून को मध्य भारत के बावन गढ़ संतावन परगना...

More Articles Like This