शुक्रवार, जून 14, 2024

महापौर ने किया आमजन से अपील-“सरकार तुंहर द्वार” शिविर का उठाएं लाभ

11 मई को साडा कन्या स्कूल टी.पी.नगर में वार्ड क्र. 01 से वार्ड क्र. 16 तक के लिए लगेगा समाधान शिविर

Must Read

कोरबा (आदिनिवासी) महापौर राजकिशोर प्रसाद ने आमनागरिकों से अपील करते हुए कहा है कि आमजन की समस्याओं का त्वरित निराकरण कराए जाने के उद्देश्य से शासन-प्रशासन द्वारा आयोजित होने जा रहे ’’ सरकार तुहर द्वार ’’ शिविरों का लाभ उठाएं, शिविरों में पहुंचे तथा अपनी समस्याओं का निराकरण पाएं।

महापौर राजकिशोर प्रसाद ने अपील करते हुए कहा है कि 11 मई को निगम के कोरबा व टी.पी.नगर जोन के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्र. 01 से वार्ड क्र. 16 तक के लिए समाधान शिविर का आयोजन साडा कन्या स्कूल टी.पी.नगर में किया गया है, इस शिविर में नगर पालिक निगम सहित जिले के समस्त 22 विभागों के काउंटर स्थापित होंगे, जहॉं पर संबंधित विभागों को अधिकारी कर्मचारी अपनी सेवाएं देते हुए नागरिकों की विभिन्न समस्याओं का त्वरित निदान करेंगे।

उन्होने कहा है कि इस हेतु पूर्व से ही तैयारी की जा रही है, अधिकारी कर्मचारी घर-घर पहुंचकर लोगों से उनकी समस्याएं जान रहे हैं, उनके आवेदन ले रहे हैं, इन आवेदनों का पंजीयन करते हुए विभागों के बीच आपसी समन्वय बनाकर इनका संतुष्टिपूर्ण निराकरण किया जा रहा है, आयोजित होने वाले शिविर में निराकरण संबंधी जानकारी लोगों को दी जाएगी। महापौर श्री प्रसाद ने आमनागरिकों से आग्रह करते हुए कहा है कि वे इन शिविरों का लाभ उठाएं, शिविरों में पहुंचे तथा अपनी समस्याओं का निराकरण पाएं।

पार्षदों से की सहयोग की अपील

महापौर श्री प्रसाद ने निगम के पार्षदगणों से अनुरोध करते हुए कहा है कि आयोजित होने जा रहे ’’ सरकार तुहर द्वार ’’ समाधान शिविर में वे अपना महत्वपूर्ण सहयोग प्रदान करें, वार्ड के नागरिकों को इसकी जानकारी दें, उनकी समस्याओं से संबंधित आवेदन भरवाएं, ताकि उनकी समस्याओं का त्वरित निदान किया जा सके। उन्होने कहा है कि आवेदनों हेतु प्रारूप पत्र मेरे निवास कार्यालय में उपलब्ध है, जहॉं से उन्हें प्राप्त किया जा सकता है।


- Advertisement -
  • nimble technology
Latest News

जिला प्रशासन के दिशानिर्देश पर बालको ने कराया छात्रों को शैक्षणिक भ्रमण

बालकोनगर (आदिनिवासी)। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने जिला प्रशासन के दिशा निर्देशानुसार अपने संयंत्र परिसर...

More Articles Like This