शुक्रवार, जून 21, 2024

भाजपा के कुछ लोग गुमराह कर रहे- जयसिंह अग्रवाल

Must Read


सार्वजनिक उपक्रमों की खाली जमीन वापस लेगी सरकार

कोरबा (आदिनिवासी)। भाजपा के कुछ लोग झूठ बोलकर भ्रम फैला रहे हैं और लोगों को गुमराह करने का कार्य कर रहे हैं। प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा गरीबों हित में कार्य किए जाने के कारण अब उन्हें तकलीफ हो रही हैं। इसी कारण लोगों को गुमराह और बहकाने का कार्य कर रहे हैं। उनके बहकावे में नहीं आना हैं।

उक्त विचार कोरबा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के लोकप्रिय उम्मीदवार जयसिंह अग्रवाल ने वार्ड क्र 33 रामपुर में दो जनसभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि कोरबा में स्थित सार्वजनिक उपक्रमों एसईसीएल, एनटीपीसी, बाल्को, सीएसईबी और खाद कारखाना की खाली जमीन जिस पर लोग बसे हुए हैं उक्त जमीन को राज्य शासन द्वारा वापस लेकर राजस्व भूमि में परिवर्तित करके पट्टा देने का कार्य कर रही है।

श्री अग्रवाल ने बताया कि कोरबा में मेड़िकल कॉलेज, स्वामी आत्मानंद स्कूल के माध्यम से अंग्रेजी माध्यम की निःशुल्क शिक्षा गरीब लोंगो को भी प्रदान की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 3 विधानसभा चुनाव में आप ने मुझे विधायक बनाकर सेवा करने का मौका दिया। हर वार्ड में विकास कार्य कराया गया हैं और जो बचा हैं उसे भी पूरा कराया जायेगा।

सभा को जिला कांग्रेस अध्यक्ष सपना चौहान ने संबोधित करते हुए कहा कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने महिलाओं को आर्थिक रूप मजबूत करने के लिए महिला स्व सहायता समूह के माध्यम से जोड़ा हैं। जिससे महिलाओं की तरक्की हो रही हैं। उन्होंने कांग्रेस को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की। सभा को पूर्व नेता प्रतिपक्ष मुकेश राठौर ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस शासन में गरीबों के जमीन का पट्टा प्रदान किया जाता हैं। भाजपा के शासन में गरीबों के हित में कार्य नहीं किए जाते हैं। उन्होंने कहा कि मोबाइल मेड़िकल वाहन के माध्यम से लोंगो का निःशुल्क उपचार किया जा रहा हैं।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए पार्षद पालूराम साहू ने कहा कि वार्ड में जितना भी विकास हुआ हैं वह श्री अग्रवाल जी के मार्गदर्शन में किया गया हैं। हमारे सुख-दुःख के साथी भैय्या ने कई लोंगो को ईलाज के लिए आर्थिक सहायता दिलाई हैं जिससे गंभीर व जटील बीमारियों का ईलाज कराया जा सका हैं। श्री साहू ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि राशन कार्ड निरंतर बनाया जा रहा हैं। सड़क-नाली और बिजली की समस्या का समाधान किया गया। उन्होंने फिर से लोगों से आग्रह किया कि कांग्रेस उम्मीदवार को विजयी बनाने के लिए अपना समर्थन प्रदान करें।

कांग्रेस कार्यकर्ता नरेश साहू ने कहा कि अब हमें अपने फर्ज को निभाने का वक्त आ गया हैं। सेवा का उपकार वोट देकर किया जा सकता हैं। जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष कुसुम द्विवेदी ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर प्रमुख रूप से उपस्थित रहने वालों में सीताराम चौहान, रमेश वर्मा, राजमति सागर, जलेश्वरी टण्डन, मथुरा दिवान, कृती श्रीवास, सुकवारा गोस्वामी, सिंकी देवी साहू, सरिता देवी, अक्ती बाई, नेहा देवी, रूपकुंवर लहरे, ईश्वरी मिरी, सविता यादव, जलबाई, क्रांति रात्रे, ईश्वरी देवांगन, सुनिता देवांगन, संतरा बाई, दिनेश्वरी देवांगन, विद्या साहनी, अंजू साहू, पदमिनी देवांगन, पूजा साहू, सावित्रि भगत, चंदा जायसवाल, सुमित्रा महंत, पिंकी साहू, रेवती देवी, चंद्रकली मरावी, दिप्ती कंवर, दुप्ती साहू, रजनी भगत, मेनका साहू, शकुंतला, राजकुमारी कंवर, मालती बाई, गुड्डी यावद, जानकी यादव, छोटकू राम बरेठ, प्रदीप कुमार साह, संतोष, रतनदास, बसीर खान, अंजली अप्पन, मनीषा साहू, श्यामा देवी, संगीता बेगम, पार्वती, कुसुम भगत, निर्मला केरकेटा, संध्या भगत सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहें।

शिव मंदिर में पूजा अर्चना
कोरबा के राजस्व मंत्री एवं कोरबा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार जयसिंह अग्रवाल ने सिंचाई कालोनी रामपुर स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना कर, क्षेत्र वासियों के सुख समृद्धि की कामना की।


पूर्व महापौर ने महिलाओं से किया भेंट मुलाकात
वार्ड क्र 33 में राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के जनसंपर्क के दौरान महिलाओं की भारी संख्या में उपस्थिति रही। महिलाओं के उत्साह को देखते हुए पूर्व महापौर रेणु अग्रवाल ने आपसी चर्चा कर उन्हें कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए आग्रह किया।


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

रायगढ़ में अवैध डीजल कारोबार पर कार्रवाई: 34,000 लीटर डीजल जब्त

रायगढ़ (अदिनिवासी)। कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल के निर्देश पर, रायगढ़ जिले में बिना अनुमति पेट्रोल और डीजल का अवैध...

More Articles Like This