गुरूवार, जून 13, 2024

Sarkari Naukri Results 2022 LIVE: महिला एवं बाल विकास विभाग में 8 हजार पदों की भर्ती, नीट परीक्षा के लिए आवेदन

Must Read

सरकारी नौकरी को लेकर आज, 4 अप्रैल 2022 को अपडेट में महिला एवं बाल विकास विभाग में 8 हजार से अधिक आंगनवाड़ी वर्कर और हेल्पर के पदों की भर्ती प्रमुख है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज समाप्त हो जाएगी। दूसरी तरफ, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) द्वारा नीट यूजी 2022 आवेदन की प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जा सकती है। ऐसे में में इच्छुक उम्मीदवार नीट परीक्षा पोर्टल और एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर रखें।

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (Employees’ State Insurance Corporation, ESIC) ने स्पेशलिस्ट ग्रेड सेकेंड जूनियर और सीनियर के पदों पर भर्ती निकाली है। पूरी खबर जानने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी द्वारा यूजी मेडिकल कोर्सेस में प्रवेश के लिए उम्मीदवारों के चयन हेतु आयोजित की जाने वाली प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जाएगी। ऐसे में उम्मीदवार परीक्षा पोर्टल, neet.nta.nic.in पर और एनटीए की वेबसाइट, nta.ac.in पर समय-समय पर विजिट करते रहें। पूरी खबर इस लिंक से पढें।

गुजरात सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग में आठ हजार से अधिक पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज समाप्त हो जाएगी। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। पूरी खबर इस लिंक से पढ़ें।

 

 

 

 

 


- Advertisement -
  • nimble technology
Latest News

जिला प्रशासन के दिशानिर्देश पर बालको ने कराया छात्रों को शैक्षणिक भ्रमण

बालकोनगर (आदिनिवासी)। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने जिला प्रशासन के दिशा निर्देशानुसार अपने संयंत्र परिसर...

More Articles Like This