बुधवार, जून 26, 2024

पाली महोत्सव: उपमुख्यमंत्री की उपस्थिति में महाशिवरात्रि पर लोक कला और संस्कृति का मनेगा जश्न

Must Read

कोरबा। जिले में विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी महाशिवरात्रि के पर्व पर दो दिवसीय पाली महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन 07 से 08 मार्च तक किया जाएगा। जिसमें स्थानीय संस्कृति के संरक्षण के साथ-साथ देश की विभिन्न संस्कृतियों से परिचय कराने तथा पर्यटन की संभावनाओं के विकास तथा प्रचार-प्रसार हेतु सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

सहायक आयुक्त आदिम जाति विकास विभाग ने बताया कि उपमुख्यमंत्री अरुण साव के मुख्य आतिथ्य में पाली महोत्सव के पहले दिन का आयोजन किया जाएगा। दूसरे दिन 08 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को ध्यान में रखते हुए महिला कलाकारों की प्रस्तुति का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा व मोनाली ठाकुर, छत्तीसगढ़ी अभिनेत्री शालिनी विश्वकर्मा व अन्य राज्य/स्थानीय महिला कलाकारों, बच्चों द्वारा भी प्रस्तुति दी जाएगी।
निजी फर्म/संस्था द्वारा लगाए जाएंगे स्टॉल; न्यूनतम शर्तों का करना होगा पालन
पाली महोत्सव 2024 अंतर्गत आयोजन स्थल में निजी फर्म/संस्था अपना स्टॉल लगाने हेतु फर्म द्वारा 30 हजार रूपए निर्धारित शुल्क राशि पाली महोत्सव कोरबा के नाम से नगद राशि या बैंक ड्राफ्ट के माध्यम से 05 फरवरी शाम 04 बजे तक कार्यालय सहायक आयुक्त, आदिवासी विकास कोरबा में जमा कर सकते हैं। स्टॉल स्थापित करने हेतु संस्था/प्रोपराईटर पंजीकृत होना आवश्यक है। स्टॉल के सामानों के परिवहन हेतु संस्था/फर्म को किसी प्रकार का देय नहीं होगा, न ही किसी प्रकार की ट्रांसपोर्ट की सुविधा प्रदान की जाएगी।

इसके साथ ही फर्म/संस्था द्वारा कार्यक्रम से दो दिवस पूर्व सेटअप पूर्ण करना, थीम की संक्षिप्त जानकारी कार्यालय को उपलब्ध कराना, आवेदन के साथ सभी आवश्यक दस्तावेज संलग्न करना, नशीली पदार्थों के विक्रय पर पूर्णतः प्रतिबंध तथा निर्धारित तिथि के पूर्व आवेदन जमा करने जैसी शर्तों का अनिवार्य रूप से पालन करना होगा। निर्धारित तिथि के पश्चात् प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा।


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

भारत की वीरांगना: महारानी दुर्गावती की 260वीं बलिदान दिवस पर संगोष्ठी

कोरबा (आदिनिवासी)। आदिवासी शक्ति पीठ, बुधवारी बाजार कोरबा में 24 जून को मध्य भारत के बावन गढ़ संतावन परगना...

More Articles Like This