मंगलवार, जून 25, 2024

CM के खिलाफ Facebook पर आपत्तिजनक टिप्पणी: आरोपी महर्षि गौतम गिरफ्तार

Must Read

गौरेला (आदिनिवासी)। नगर पंचायत गौरेला के एल्डरमैन ठाकुर घनश्याम सिंह के द्वारा थाना गौरेला में रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि महर्षि गौतम पिता रमाशंकर गौतम उम्र 32 साल निवासी पतगंवा थाना पेंड्रा के द्वारा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी अपने फेसबुक में किया है।

उक्त टिप्पणी से विभिन्न वर्गों में घृणा व दुर्भावना सृजन करने के नाम से गलत वक्तव्य प्रचारित किया है। जिसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई किया जाए। रिपोर्ट पर थाना गौरेला में अपराध दर्ज कर थाना प्रभारी गौरेला के द्वारा घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई।

जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौरेला अर्चना झा एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अशोक वाडेगावकर के निर्देशन में थाना प्रभारी गौरेला को आरोपी के विरुद्ध तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए गए।

थाना प्रभारी गौरेला युवराज तिवारी के द्वारा इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी महर्षि गौतम पिता रमाशंकर गौतम उम्र 32 साल निवासी पतगंवा को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक बंसल के द्वारा आम लोगों से अपील किया गया है कि अभिव्यक्ति की आजादी सभी कोमिली है। लेकिन सोशल मीडिया का दुरुपयोग करके किसी भी नागरिक के बारे में अभद्र टीका-टिप्पणी नहीं किया जाना चाहिए।


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

भारत की वीरांगना: महारानी दुर्गावती की 260वीं बलिदान दिवस पर संगोष्ठी

कोरबा (आदिनिवासी)। आदिवासी शक्ति पीठ, बुधवारी बाजार कोरबा में 24 जून को मध्य भारत के बावन गढ़ संतावन परगना...

More Articles Like This