मंगलवार, जून 25, 2024

डॉ बाबा साहब अंबेडकर की जयंती एवं विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर सिस्टा कार्यालय में हुई बैठक

Must Read

संयुक्त आयोजन समिति ने कराई बैठक घर-घर संविधान की दी जाएगी कॉपियां

कोरबा (आदिनिवासी)। आगामी 02 अप्रैल रविवार को संध्या 06 बजे गेवरा दीपका के संयुक्त आयोजन समिति के तत्वाधान में दीपका के सिस्टा कार्यालय में आमसभा किया गया कई सामाजिक संगठन ऊर्जाधानी भूविस्थापित किसान कल्याण समिति गोंडवाना गणतंत्र पार्टी छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना सर्व आदिवासी समाज संगठन और अन्य संगठनों ने आमसभा में शामिल हुए 14 अप्रैल को भारत रत्न डॉ बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी के जयंती पर विचार विमर्श किया गया और एक राय होकर अंबेडकर जी की जयंती पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा और सफल बनाने का संकल्प लिया गया।
संयुक्त आयोजन समति के अध्यक्ष लाल साय मिरी ने प्रेस बयान में जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 14 अप्रैल को अंबेडकर जी की जयंती है और इस विषय को लेकर दीपका के सिस्टा कार्यालय पर बड़ा बैठक आयोजित किया गया इसमें कई सामाजिक संगठन व दल शामिल हुए और एक राय होकर बाबा साहब अंबेडकर की जयंती को भव्य रूप से बनाने का निर्णय लिया गया।

उन्होंने बैठक में चर्चा के दौरान कहा कि 14 अप्रैल को अंबेडकर की जयंती है लेकिन 02 दिन बाद 16 अप्रैल को पूरी तैयारी के साथ कार्यक्रम को संपन्न किया जाएगा। सभी ने इस बात पर सहमति दी और अंबेडकर जयंती को व्यापक रूप से क्षेत्र में प्रचार प्रसार कर, घर-घर तक संविधान की कॉपियां बाटी जाएगी और बाबा साहब के जयंती कार्यक्रम को सफल किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया तैयारी के लिए 06 अप्रैल को शाम 06 बजे सिस्टा कार्यालय में दोबारा बैठकर कार्यक्रम की अंतिम रूपरेखा तैयार जाएगी।


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

भारत की वीरांगना: महारानी दुर्गावती की 260वीं बलिदान दिवस पर संगोष्ठी

कोरबा (आदिनिवासी)। आदिवासी शक्ति पीठ, बुधवारी बाजार कोरबा में 24 जून को मध्य भारत के बावन गढ़ संतावन परगना...

More Articles Like This