शुक्रवार, जून 14, 2024

Allu Arjun in Legal Trouble : काले शीशे की गाड़ी में घूमना अल्लू अर्जुन को पड़ा महंगा, पुलिस ने काटा इतने रुपये का चालान?

Must Read

टॉलीवुड के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की कुछ महीने पहले ही फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ (Pushpa : The Rise) रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिला. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी इस फिल्म की कामयाबी का जश्न अभी तक मना रहे हैं, लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जो अल्लू अर्जुन के फैंस को परेशान कर सकती है. जी हां, अल्लू अर्जुन कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. अल्लू अर्जुन पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के चलते अल्लू अर्जुन का हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) द्वारा चालान भी किया गया है.

अल्लू अर्जुन का पुलिस ने काटा चालान

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, अल्लू अर्जुन को हाल ही में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के लिए जुर्माना भरना पड़ा था. हैदराबाद पुलिस ने अभिनेता पर जुर्माना लगाया क्योंकि उनकी लैंड रोवर रेंज रोवर लग्जरी एसयूवी में काला शीशा लगा हुआ था. कथित तौर पर अभिनेता को अपनी गाड़ी में काले शीशे लगाने के चलते 700 रुपये का जुर्माना भरना पड़ा है.


- Advertisement -
  • nimble technology
Latest News

बिरसा की शहादत दिवस में जल-जंगल-जमीन पर कॉरपोरेट लूट के खिलाफ संघर्ष जारी रखने का लिया संकल्प

झारखंड (आदिनिवासी)। बरकाकाना क्षेत्र के अंबवा टांड स्थित बिरसा नगर में आदिवासी संघर्ष मोर्चा ने बिरसा मुंडा के शहादत...

More Articles Like This