शुक्रवार, अक्टूबर 18, 2024

KORBA: आदिवासी युवक पर पेशाब कांड के विरोध में बहुजन समाज पार्टी ने किया प्रदर्शन: सौंपा ज्ञापन

Must Read

कोरबा (आदिनिवासी)। मध्य प्रदेश की सीधी जिला में आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने की घटना के आरोपी पर सख्त कानूनी कार्रवाई करने के संबंध में बहुजन समाज पार्टी जिला कोरबा के द्वारा जिला अध्यक्ष मूलचंद सोनवानी के नेतृत्व में जोरदार प्रदर्शन किया गया एवं कलेक्टर कोरबा के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

बसपा जिला कमेटी ने ज्ञापन में मांग किया है कि मध्य प्रदेश के सीधी जिला में एक आदिवासी दलित युवक के ऊपर स्थानीय दबंग नेता के द्वारा पेशाब किए जाने का वीडियो पूरे देश में वायरल हो रहा है जिसकी जितनी निंदा की जाए कम होगी वीडियो वायरल होने के बाद ही सरकार का जागना इस मामले में सरकार की संलिप्तता को ही जाहिर करती है जोकि अति दुखद, शर्मनाक एवं अमानवीय भी है।

मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा इस संबंध में मुजरिम को बचाने का प्रयास न करके उक्त अपराधी के खिलाफ NSA (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) के आलावा उसकी संपत्ति को भी जब्त/ध्वस्त करने की कार्रवाई किया जाए।

- Advertisement -
  • nimble technology
Latest News

खेल के मैदान पर महिलाओं का परचम: रायगढ़ में महिला खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न!

खिलाड़ियों ने दिखाया साहस और कौशल, नए कीर्तिमान स्थापित किए रायगढ़| कलेक्टर कार्तिकेया गोयल के निर्देशन में रायगढ़ स्टेडियम, बोईरदादर...

More Articles Like This