गुरूवार, जून 13, 2024

बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में लूट:नकाबपोश बदमाश चाकू दिखाकर ले गए 90 हजार रुपए से भरा बैग; CCTV में कैद हुई वारदात

Must Read

दुर्ग जिले में चोरों का आतंक इस कदर बढ़ता जा रहा है कि वह बिना डरे लूट और उठाईगिरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ जामुल थाना अंतर्गत छावनी चौक में हुआ। यहां एक बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में दिन दहाड़े दो नकाबपोश युवक पहुंचे और चाकू की नोक पर काउंटर के पास रखा बैग लेकर भाग गए। उस बैग में करीब 90 हजार रुपए नकद भरे हुए थे। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। हालांकि जामुल टीआई गौरव पाण्डेय ने लूट की घटना से इनकार किया है।

घटना बुधवार शाम 5.30 बजे की है। छावनी चौक के पास एक ग्राहक सेवा केंद्र स्थित है। वहां अचानक दो नकाबपोश बदमाश लाल रंगी बाइक से पहुंचे। उनके हाथ में चाकू था। वो सीधे ग्राहक सेवा केंद्र के काउंटर में पहुंचे। उस समय वहां की स्टाफ नेहा यादव व एक अन्य बैठे थे। आरोपियों ने नेहा को चाकू दिखाया और रुपए से भरा बैग मांगा। इसके बाद बदमाश बैग लेकर बाइक से भाग गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। उसमें घटना स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही हैं।

आधे घंटे पहले की थी रेकी

पुलिस के मुताबिक नकाबपोश बदमाशों ने उठाईगिरी से पहले ग्राहक सेवा केंद्र की रेकी की थी। एक आरोपी शाम 5 बजे अकेले ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचा था। उस समय वहां काम करने वाली दो महिलाएं आपस में बात कर रहीं थी। आरोपी ने महिला को बैग में रुपए रखते हुए देखा। इसके आधे घंटे बाद बाद फिर से दोनों आरोपी पहुंचे। वह सीधे ग्राहक सेवा केंद्र के अंदर गए और काउंटर के पास रखे बैग को लेकर भाग गए।

अमलेश्वर में हो चुका है ऐसा मामला

इस घटना से एक दिन पहले 29 मार्च को अमलेश्वर थाना क्षेत्र में भी ऐसी ही घटना हो चुकी है। थाने में दी गई शिकायत में तोषी ने बताया कि वह पाटन में रहती है और अमलेश्वर के एक हॉस्पिटल में नर्स का काम करती है। 29 मार्च की रात उसने अस्पताल का दरवाजा खुलने की आवाज सुनी। इसके बाद वह स्टाफ चैंबर रूम से बाहर वेटिंग हाल गई। उसने देखा कि माइनर ओटी रूम में दो लड़के ताक झांक कर रहे थे। दोनों ने चेहरे में स्कार्फ बांधा हुआ था। नर्स ने शोर मचाया तो एक लड़का चाकू लेकर नर्स की ओर दौड़ा। डरकर तोषी ने अपने स्टाफ रूम में जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद चोरों ने माइनर ओटी में घुसकर पेशेंट मानीटर व वेटिंग हाल रिसेप्शन के पास का ईसीजी मशीन चोरी कर ले गए।


- Advertisement -
  • nimble technology
Latest News

जिला प्रशासन के दिशानिर्देश पर बालको ने कराया छात्रों को शैक्षणिक भ्रमण

बालकोनगर (आदिनिवासी)। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने जिला प्रशासन के दिशा निर्देशानुसार अपने संयंत्र परिसर...

More Articles Like This