रविवार, जून 16, 2024

RRR OTT Release Date: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी राजामौली की ‘आरआरआर’, नोट कर लीजिए ये डेट

Must Read

नई दिल्ली, RRR OTT Release Date:एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकरार रखा है। फिल्म वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। जूनियर एनटीआर, रामचरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर इस फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी का आलम ये है कि दूसरे हफ्ते में भी सिनेमाघर हाऊसफुल चल रहे हैं। जो लोग इसे सिनेमा के बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए. वो इसके ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो हम आपको गुडन्यूज दे ही दें, कि आपकी ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है।

जी हां, जल्द ‘आरआरआर’ एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म रीजनल भाषाओं में जी5 पर रिलीज की जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार तेलुगू, तमिल, मलयालम, और कन्नड़ में आरआरआर को जी5 पर देखा जा सकेगा। रिलीज के दो महीने के बाद फिल्म जी5 पर आएगी यानि कि फिल्म 25 मई को ओटीटी पर हिन्दी छोड़ सभी भाषाओं में रिलीज की जाएगी। हालांकि हिन्दी के दर्शकों के लिए एक दिल तोड़ने वाली खबर है, आरआरआर फिलहाल ओटीटी पर हिन्दी में रिलीज नहीं होगी।

आरआरआर के मेकर्स ने भी अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा- द राइज’ की तर्ज पर इसे इतनी जल्दी ओटीटी पर रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है। हिन्दी बेल्ट में फिल्म अच्छी चल रही है, और जल्द ही 200 करोड़ पार करने वाली है। ऐसे में इसे ओटीटी पर इतनी जल्दी रिलीज करने का रिस्क लेने के मूड में मेकर्स नजर नहीं आ रहे है।

खबर है कि आरआरआर का हिन्दी वर्जन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकता है, वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज के करीब 3 महीने बाद, यानी 25 जून तक ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। बता दें कि आरआरआर के वीएफएक्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है।


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

बालको विभिन्न पहल के माध्यम से सड़क सुरक्षा संस्कृति को दे रहा बढ़ावा

बालकोनगर (आदिनिवासी)। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल), कोरबा बल्क...

More Articles Like This