बुधवार, जुलाई 24, 2024

विधायक मरकाम की जनहितकारी पहल: 25 गांवों को दिए पानी के टैंकर

Must Read

कोरबा (आदिनिवासी)। पाली-तानाखार के विधायक तुलेश्वर सिंह मरकाम ने जनहित में एक अनोखी पहल की है। उन्होंने अपनी विधायक निधि से जनपद पंचा रीयत पोंडी-उपरोड़ा के 25 गांवों को पानी के टैंकर प्रदान करने का निर्णय लिया है। यह कदम क्षेत्र में पानी की गंभीर समस्या को ध्यान में रखते हुए उठाया गया है।
श्री मरकाम छत्तीसगढ़ के पहले विधायक हैं जिन्होंने इस तरह की पहल की है। उन्होंने जनपद पंचायत पोंडी-उपरोड़ा के प्रांगण में आयोजित एक समारोह में पाँच पानी के टैंकरों को हरी झंडी दिखाकर इस वितरण की शुरुआत की। उन्होंने आश्वासन दिया कि शेष टैंकर भी जल्द ही वितरित किए जाएँगे।
इस पहल से क्षेत्र के निवासियों में खुशी और उत्साह की लहर दौड़ गई है। लोग विधायक के इस जनहितैषी कदम की प्रशंसा कर रहे हैं। यह कार्य न केवल तत्काल जल संकट से निपटने में सहायक होगा, बल्कि दीर्घकालिक रूप से भी क्षेत्र के जल प्रबंधन में सुधार ला सकता है।

विधायक मरकाम का यह प्रयास अन्य जनप्रतिनिधियों के लिए भी एक प्रेरणादायक उदाहरण बन सकता है। यह दर्शाता है कि कैसे जनप्रतिनिधि अपने संसाधनों का उपयोग कर स्थानीय समस्याओं का समाधान कर सकते हैं और जनता के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं।


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

कलेक्टर की पहल: विशेष पिछड़ी जनजातीय परिवारों के 18 वर्ष से अधिक के सभी सदस्यों के बैंक खाते खोले जाएंगे!

सभी बच्चों को आयुष्मान कार्ड बनाने डीपीओ और डीईओ को दिए निर्देश बैंक खाते खुलने से योजनाओं का लाभ उठाने...

More Articles Like This