शुक्रवार, जून 14, 2024

जिला खनिज संस्थान न्यास अंतर्गत शासी परिषद की बैठक संपन्न

Must Read

बैठक में लोकसभा सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत, राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पाण्डेय भी वर्चुअल रूप से हुई शामिल

कोरबा (आदिनिवासी)। कोरबा जिला खनिज संस्थान न्यास अंतर्गत शासी परिषद की बैठक आज कलेक्टोरेट सभा कक्ष में आयोजित हुई। यह बैठक ऑनलाईन-भौतिक माध्यम से आयोजित की गई। बैठक में खनिज संस्थान न्यास अंतर्गत ऑडिट के अनुमोदन के संबंध में चर्चा की गई।

साथ ही माननीय उच्च न्यायालय में लंबित प्रकरण के अलावा प्रबंधकारिणी समिति द्वारा पारित प्रस्तावों डीएमएफ पोर्टल के माध्यम से कार्यों की स्वीकृति, जिला खनिज संस्थान न्यास का वार्षिक प्रतिवेदन तैयार करने की कार्यवाही, महालेखाकार द्वारा ऑडिट रिपोर्ट के संबंध में जानकारी एवं शासन द्वारा जारी निर्देश अनुरूप मानव संसाधन की भर्ती प्रक्रिया के संबंध में चर्चा की गई।

इसके अलावा डीएमएफ कार्यालय में विकास सहायक ग्रेड 3 एवं भृत्य के रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया के संबंध में चर्चा की गई। बैठक में बताया गया कि 2015-16 से 2020-21 तक का ऑडिट पूर्ण किया जा चुका है। 2022-23 का ऑडिट प्रक्रियाधीन है। बैठक के एजेण्डे में शामिल प्रस्तावों पर शासी परिषद के सदस्यों ने चर्चा उपरांत सर्व सहमति से अनुमोदन किया।

बैठक में लोकसभा सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत, राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पाण्डेय, पाली तानाखार क्षेत्र के विधायक मोहित राम केरकेट्टा ऑनलाइन माध्यम से शामिल हुए। कलेक्टोरेट सभा कक्ष में भौतिक रूप से महापौर राजकिशोर प्रसाद, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शिवकला कंवर, गौसेवा आयोग के सदस्य प्रशांत मिश्रा सहित कलेक्टर संजीव झा, अपर कलेक्टर प्रदीप साहू, जिला पंचायत सीईओ नूतन कंवर, जन प्रतिनिधि सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल एवं शासी परिषद के सदस्यगण मौजूद रहे।


- Advertisement -
  • nimble technology
Latest News

जिला प्रशासन के दिशानिर्देश पर बालको ने कराया छात्रों को शैक्षणिक भ्रमण

बालकोनगर (आदिनिवासी)। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने जिला प्रशासन के दिशा निर्देशानुसार अपने संयंत्र परिसर...

More Articles Like This