शुक्रवार, जून 21, 2024

न्यू ईयर जश्न की तैयारी से पहले जान लीजिये पुलिस की तैयारी

Must Read

रायपुर (आदिनिवासी)। एक दिन बाद आने वाला नया साल को लेकर लोग बड़ी जोरशोर से तैयारी में लगे हैं। 31 दिसंबर की और न्यू इयर याने कि 01 जनवरी 2023 के लिए बहुंत से कार्यक्रम बनाए गए हैं। ऐसे में रायपुर पुलिस अलर्ट मोड पर आ गए हैं। शहर में किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना न हो और कही भी कोई मामला न बिगड़े इसके लिए पुलिस की तरफ से कुछ निर्देश व एक्शन प्लान जारी किए गए हैं। अगर आप पार्टी का तगड़ा प्लान बना रहे हैं तो पहले आपको रायपुर पुलिस के निर्देश और एक्शन प्लान के बारे में जान लेना चाहिए।

एक तरफ रायपुर में लोग दोस्त और परिवार के साथ नए साल को खास बनाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ व्यवस्था को लेकर पुलिस और प्रशासन भी अलर्ट है। पुलिस की नजर क्लब, पब और नशा करके हुड़दंग करने वाले लोगों पर रहेगी. वहीं देर रात सड़क पर केक काटकर भी नए साल का स्वागत करने वालों पर पुलिस नकेल लगाने के प्लान में है।

पुलिस ने नए साल का इवेंट आयोजित करने वाले सभी पब, क्लब और पार्टी प्लानर्स से इवेंट में शामिल होने वाले सभी लोगों की जानकारी और संख्या उपलब्ध कराने का निर्देश दिए हैं। साथ ही रात 11 बजे के बाद नशे में गाड़ी चलाने वालों की चेकिंग भी तेज कर दी जाएगी। अलग-अलग चौक-चौराहों पर पुलिस की टीम तैनात रहेगी। वहीं देर तक सड़कों पर केक काटकर नए साल का जश्न मनाने वालों पर भी पुलिस सख्त रहेगी।

एएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि उन्होंने सभी थानों और अधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। नए साल में किसी तरह से व्यवस्था को नहीं बिगड़ने दिया जाएगा। पुसिस इसके लिए सतर्क है. जिले और शहर में पार्टी कर हुड़दंग करने वालों पर कार्रवाई की जाएगा। शहर की शांति को लेकर किसी भी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

कुल मिलाकर आप नए साल में जश्न की तैयारी कर रहे हैं तो आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा की पुलिस आप पर नजर बनाए हुए हैं. यानी आपको चाहिए की किसी भी नए साल में गैर कानूनी गतिविधी का हिस्सा न बनें और शांति, सद्भावना के साथ शहर की शांति को बरकरार रखते हुए पार्टी करें।


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

कोरबा में उचित मूल्य दुकान की जाँच: खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित करने का प्रयास

कोरबा (आदिनिवासी)। कलेक्टर अजीत वसंत के निर्देश पर विकासखंड पाली के चैतमा में स्थित आदिम जाति सेवा सहकारी समिति...

More Articles Like This