शुक्रवार, जून 14, 2024

सीबीआई का RTI के जरिए सुशांत के केस में अपडेट देने से इनकार, कब सुलझेगी एक्टर की मौत की गुत्थी?

Must Read

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो साल बीतने जा रहे हैं, लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है. इस बीच सुशांत केस (Sushant Singh Rajput Death Case) में अपडेट जानने के लिए हाल ही में एक आरटीआई फाइल की गई, लेकिन अभिनेता की मौत की जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने मामले की कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया है. आपको बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. वह 34 साल के थे. पहले मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच की, जिसमें दावा किया था कि अभिनेता ने सुसाइड किया है, लेकिन बाद में सुशांत के परिवार की गुजारिश पर यह मामला केंद्रीय जांच एजेंसी को सौंपा गया.

सीबीआई अभी भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है. एएनआई के अनुसार, सूचना का अधिकारी यानी आरटीआई के जरिए सीबीआई से सुशांत सिंह राजपूत के केस में अपडेट मांगा गया. हालांकि, सीबीआई ने आवेदक को मामले की कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया. सीबीआई ने आवेदक को दिए अपने जवाब में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अभी चल रही है. मामले की कोई भी जानकारी जांच प्रक्रिया में बाधा डाल सकती है. आवेदक द्वारा मांगी गई जानकारी प्रदान नहीं की जा सकती है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को लगता है कि अभिनेता ने सुसाइड नहीं किया, बल्कि उन्हें मौत के लिए उकसाया गया या उनकी हत्या की गई है. आए दिन ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनके लिए न्याय की मांग करते हुए दिखाई देते हैं. सुशांत के साथ 14 जून को क्या हुआ, यह जानने के लिए उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एक्टर के परिवार ने सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. कुछ समय तक रिया जेल में भी रहीं. दरअसल, सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स केस का मामला भी उजागर हुआ था. इस मामले में रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को कुछ दिनों तक जेल में ही रहने पड़ा था. हालांकि, अब दोनों बेल पर बाहर हैं.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ थी. उनकी यह फिल्म उनके निधन के बाद रिलीज हुई, जिसे उनके चाहने वालों से ढेर सारा प्यार मिला. इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में थीं.

फिलहाल, अब हर किसी की निगाह सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी पर टिकी हुई हैं. देखना होगा कि सीबीआई कब इस मामले में अपनी क्लोजर रिपोर्ट जमा करती है.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor-


- Advertisement -
  • nimble technology
Latest News

बिरसा की शहादत दिवस में जल-जंगल-जमीन पर कॉरपोरेट लूट के खिलाफ संघर्ष जारी रखने का लिया संकल्प

झारखंड (आदिनिवासी)। बरकाकाना क्षेत्र के अंबवा टांड स्थित बिरसा नगर में आदिवासी संघर्ष मोर्चा ने बिरसा मुंडा के शहादत...

More Articles Like This