गुरूवार, जून 13, 2024

सनकी ने पीट-पीट कर वृद्धा को मार डाला:मानसिक दिव्यांग महिला को लात-घूंसों से चेहरे पर मारा,फिर पत्थर पर पटक दिया सिर

Must Read

जांजगीर-चांपा में एक सनकी ने वृद्ध महिला की निर्ममता से हत्या कर दी। महिला भी मानसिक रूप से दिव्यांग थी। आरोपी ने महिला के बाल पकड़ कर खींचे, लात-घूंसों सें चेहरे पर मारा, फिर सिर पर पत्थर पटक दिया। जिससे महिला की मौत हो गई। खास बात यह है कि पुलिस पहले इसे हादसा मान रही थी, लेकिन डॉक्टरों की रिपोर्ट पर जब CCTV चेक किया तो वारदात सामने आ गई। फिलहाल आरोपी पकड़ से दूर है।

जानकारी के मुताबिक, डभरा थाना क्षेत्र के डभरा नगर निवासी प्रमिला उर्फ मुन्नी ठाकुर (58) मानसिक रूप से दिव्यांग थी। रात को वह कहीं भी सड़क किनारे सो जाया करती थी। बुधवार सुबह करीब 10.30 बजे लोगों ने देखा कि प्रमिला गंभीर घायल हालत में सड़क पर पड़ी हुई है। उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे। इस पर लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और महिला की मौत को हादसा मान मर्ग दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि महिला की आंखों के आसपास ब्लैक स्पॉट हैं। जो बिना मारे या चोट लगे किसी हादसे से नहीं हो सकते हैं। डॉक्टरों ने इस पर हत्या का संदेह जताया तो पुलिस ने जांच बदली। शव मिलने वाली जगह पर लगे CCTV के फुटेज चेक किए तो उसमें एक युवक महिला को घसीटकर ले जाते हुए दिखाई दिया।

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि 5 अप्रैल की रात करीब 2 बजे आरोपी किशन यादव पहुंचा। वह प्रमिला के बाल पकड़कर मकान के बगल में ले गया और उसके सिर को पत्थर से पटक दिया। साथ ही हाथ-घूंसे से आंख पर भी वार किया। थाना प्रभारी डीआर टंडन ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि आरोपी किशन यादव सनकी जैसा है। CCTV फुटेज के आधार पर लोगों ने उसकी पहचान की है। फिलहाल तलाश जारी है।


- Advertisement -
  • nimble technology
Latest News

जिला प्रशासन के दिशानिर्देश पर बालको ने कराया छात्रों को शैक्षणिक भ्रमण

बालकोनगर (आदिनिवासी)। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने जिला प्रशासन के दिशा निर्देशानुसार अपने संयंत्र परिसर...

More Articles Like This