शुक्रवार, जून 21, 2024

देश की सबसे बड़ी कंपनी Reliance ने अपने कर्मचारियों को दिया तोहफा, फ्री में मिलेगी ये सुविधा

Must Read

एशिया के सबसे अमीर शख्स और देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है. रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) ने अपने मुंबई परिसर में इलेक्ट्रिक व्हीकल (Electric Vehicle) चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापति किया है. रिलायंस के कर्मचारी इस परिसर में अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल को फ्री में चार्ज कर सकेंगे. कंपनी के एचआर ने बुधवार को अपने कर्मचारियों को ईमेल भेजकर नवी मुंबई परिसर, रिलायंस कॉरपोरेट पार्क (RCP) में जियो-बीपी पल्स ईवी चार्जिंग जोन (Jio-bp pulse EV charging zone) के बारे में जानकारी दी.

रिलायंस अन्य परिसरों में भी इस तरह के इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण कर सकती है. एचआर के ईमेल के मुताबिक, रिलायंस के कर्मचारियों को अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल को फ्री चार्ज करने के लिए Jio-bp पल्स सुविधा उपलब्ध होगी.

ऐसे मिलेगी ईवी चार्ज करने की फ्री सुविधा

रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में जियो-बीपी पल्स जोन में वर्तमान में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स और फोर-व्हीलर्स के लिए विभिन्न कॉन्फिगरेशन के छह चार्जर शामिल हैं. कंपनी ने कहा कि कर्मचारियों को अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को मुफ्त में चार्ज करने के लिए ‘जियो बीपी पल्स चार्ज’ (Jio-bp pulse Charge mobile app) मोबाइल ऐप के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करना होगा. ईवी चार्जिंग सेशन शुरू करने के लिए चार्जिंग यूनिट पर क्यूआर कोड (QR code) को स्कैन करना होगा.

आपको बता दें कि रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड (Reliance BP Mobility Limited), जियो-बीपी (Jio-bp) ब्रांड नाम के तहत काम कर रहा है. भारत में अग्रणी EV चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर प्लेयर होने के विजन के साथ मल्टीपल डिमांड एग्रीगेटर्स, ओईएम और टेक्नोलॉजी पार्टनर्स के साथ काम कर रहा है. 2021 के दौरान Jio-bp ने ब्लूस्मार्ट के साथ अपने प्राथमिक ग्राहक के रूप में द्वारका, दिल्ली में देश के सबसे बड़े EV चार्जिंग हब में से एक का निर्माण और लॉन्च किया.

 


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

कोरबा में उचित मूल्य दुकान की जाँच: खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित करने का प्रयास

कोरबा (आदिनिवासी)। कलेक्टर अजीत वसंत के निर्देश पर विकासखंड पाली के चैतमा में स्थित आदिम जाति सेवा सहकारी समिति...

More Articles Like This