गुरूवार, जून 13, 2024

कोटा में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की बेरहमी से हत्या, हत्या के बाद इलाके में भारी तनाव

Must Read

राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) जिले में सोमवार की देर शाम गैंगवार की घटना सामने आई है. जहां पर देवा गुर्जर नाम के हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर दी गई है. पुलिस के अनुसार, लगभग डेढ़ दर्जन हथियारबंद लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि, अभी तक किसी गैंग का नाम सामने नहीं आया है. इस दौरान पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. बता दें कि देवा गुर्जर की हत्या के विरोध में लोगों में रोष देखा गया. जिसके चलते बाजार में हत्या हुई उसे बंद कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी का कहना है कि देवा गुर्जर अपने 3-4 साथियों के साथ एक सैलून की दुकान पर था, तभी कार और बाइक से आए कई लोगों ने हमला कर दिया. इस दौरान हमलावरों ने 10 से 15 मिनट तक हमला जारी रखा और फिर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.उन्होंने देवा गुर्जर पर लाठी, गंडासों, फरसे और पाइपों से हमला किया था. बता दें कि उसे जान से मारने की धमकी मिली थी. इसकी शिकायत उसने थाने में भी करवाई थी. 23 मार्च को उसके फोन पर कॉल आया था, जिसमें कुछ लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी.धमकी देने वालों ने उससे 10 लाख रुपए भी मांगे थे.

वहीं, पुलिस के अनुसार डेढ़ दर्जन से अधिक बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर को लुहलुहान हालत में कोटा के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, पुलिस ने कोटा के एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शव को रखवा दिया है. फिलहाल देवा गुर्जर की मौत के बाद गुर्जर समाज के लोग काफी आक्रोशित हो गए और मोर्चरी के बाहर भारी संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए, इसके चलते मोर्चरी के बाहर भारी पुलिस तैनात किया गया.

जानिए क्या है पूरा मामला?

बता दें कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, देवा गुर्जर अपने तीन-चार साथियों के साथ सोमवार देर शाम को रावतभाटा के कोटा बेरियर गणेश मंदिर के पास स्थित एक सैलून पर गया था. इसी दौरान सैलून पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा बदमाश हथियारों से लैस होकर आ गए. ऐसे में उन्होंने देवा पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया. इस दौरान बदमाशों ने देवा पर धारदार हथियारों से वार किया. वारदात के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए. जिस बाजार में यह वारदात हुई है, वहां के स्थानीय लोगों में वारदात के बाद से काफी गुस्सा देखने को मिला. जहां एक तरफ देवा गुर्जर को कोटा के प्राइवेट अस्पताल लाया गया. घटना की सूचना मिलने पर रावतभाटा के DSP, इंस्पेक्टर, सहित भारी पुलिस बल लेकर घटनास्थल पर पहुंचे.


- Advertisement -
  • nimble technology
Latest News

जिला प्रशासन के दिशानिर्देश पर बालको ने कराया छात्रों को शैक्षणिक भ्रमण

बालकोनगर (आदिनिवासी)। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने जिला प्रशासन के दिशा निर्देशानुसार अपने संयंत्र परिसर...

More Articles Like This