गुरूवार, जून 13, 2024

कोरबा मेले में फूड पॉइजनिंग की वजह से तीन लोगों की मौत पर सांसद ज्योत्सना महंत ने जताई संवेदना

Must Read

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बुधवारी मैदान में आयोजित डिज्नीलैंड मेले में फूड पॉइजनिंग की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे ने पूरे शहर को झकझोर कर रख दिया है। मृतकों में सोहेल खान (12 वर्ष), अनिल कुमार पांडे (28 वर्ष), समीर खान (21 वर्ष) तीनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे।

घटना पर सांसद ने जताई संवेदना
कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने हॉस्पिटल प्रबंधन से इस घटना की जानकारी प्राप्त की और मृतकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने जिला प्रशासन और हॉस्पिटल प्रबंधन को मृतकों के परिजनों को हरसंभव मदद करने और संभावित रूप से प्रभावित अन्य लोगों का उचित इलाज कराने का निर्देश दिया।

घटना की जांच जारी
मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत बुधवारी स्थित डिज्नीलैंड मेले में हुई इस घटना की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। यह जानने की कोशिश की जा रही है कि खाने में किस तरह का ज़हर था और इतनी बड़ी संख्या में लोगों की मौत कैसे हो गई।

यह घटना मेले में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है। ज़रूरी है कि प्रशासन इस मामले की गहन जांच करे और ज़िम्मेदारों पर सख्त कार्रवाई करे। साथ ही, मेले में खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता पर भी कड़ी निगरानी रखी जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को दोबारा होने से रोका जा सके। 


- Advertisement -
  • nimble technology
Latest News

जिला प्रशासन के दिशानिर्देश पर बालको ने कराया छात्रों को शैक्षणिक भ्रमण

बालकोनगर (आदिनिवासी)। वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने जिला प्रशासन के दिशा निर्देशानुसार अपने संयंत्र परिसर...

More Articles Like This