बुधवार, जून 26, 2024

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है?

Must Read

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों की भारत में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. दोनों पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Film Brahmastra) में तो साथ नजर आने ही वाले हैं, लेकिन रणबीर और आलिया (Alia Bhatt) के फैंस दोनों की शादी को लेकर भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं. पहले ये खबरें सामने आईं कि रणबीर और आलिया अप्रैल में शादी करने वाले हैं. इसके बाद दोनों की शादी की तारीख पर भी मुहर लगा दी गई.

बताया गया कि 17 अप्रैल, 2022 को रणबीर और आलिया एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. साथ ही यह बात भी कही गई कि रणबीर और आलिया की शादी कपूर हाउस में होगी. हालांकि, न तो रणबीर कपूर की तरफ से और न ही आलिया भट्ट की तरफ से शादी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि की गई है. अब रणबीर और आलिया के फैंस को ये कंफ्यूजन है कि आखिर दोनों शादी कर भी रहे हैं? और क्या दोनों की शादी की खबरों में कोई सच्चाई है?

रणधीर कपूर ने शादी की खबरों को नकारा

रणबीर और आलिया की शादी को लेकर आ रहीं तरह-तरह की खबरों के बीच अभिनेता के अंकल यानी रणधीर कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी, जिससे एक बात तो स्पष्ट होती है कि फिलहाल रणबीर और आलिया शादी नहीं कर रहे हैं. रणधीर कपूर ने स्पष्ट तौर पर इन बातों को खारिज किया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 17 अप्रैल को शादी करने वाले हैं. एचटी से बातचीत करते हुए रणधीर कपूर ने कहा कि मैं फिलहाल मुंबई में नहीं हूं और मैंने शादी को लेकर कोई बात नहीं सुनी है. अगर इस तरह की बड़ी शादी हमारे घर में हो रही होती, तो निश्चित ही घर से कोई मुझे फोन करता और इस बारे में बताता.

मेहंदी आर्टिस्ट वीणा ने भी दी प्रतिक्रिया

इस बीच ये भी खबर आई थी कि मशहूर सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीणा नागदा को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के लिए बुक कर लिया गया है. हालांकि, वीणा ने भी शादी की खबरों को दरकिनार किया. एचटी से बात करते हुए वीणा ने कहा कि किसी ने भी मुझसे अभी संपर्क नहीं किया है. मेरी कुछ दिनों पहले आलिया से मुलाकात हुई थी, लेकिन उनकी तरफ से शादी की कोई बात नहीं की गई. अगर इस महीने ही शादी होने जा रही है, तो ये मेरे लिए बहुत शॉर्ट नोटिस पर होगा.

रणधीर कपूर और वीणा की बातों से एक बात तो स्पष्ट होती है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. जब तक रणबीर या आलिया खुद ही अपनी शादी की घोषणा नहीं कर देते, तब तक इस तरह की खबरें सिर्फ अफवाह मात्र हैं.


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

सलमान खान बनने जा रहे हैं डायरेक्टर, इस फिल्म में एक्टर्स को बोलेंगे ‘एक्शन’

सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को लेकर हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने...

More Articles Like This