शुक्रवार, जून 21, 2024

जिंदा जल गया ड्राइवर:पिकअप से भिड़ंत के बाद ट्रक में लगी आग; फिर दूसरी ट्रक से भिड़ी, रात से चालक को निकालने का प्रयास जारी

Must Read

कोरबा में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसे में एक ट्रक ड्राइवर जिंदा जल गया। दूसरा अभी जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है। हादसा तेज रफ्तार पिकअप और ट्रक की टक्कर के चलते हुआ। टक्कर के बाद ट्रक व पिकअप में आग लग गई और ड्राइवर उसी में फंस गया। चालक पिकअप छोड़कर भाग निकला। थोड़ी देर बाद दूसरी ट्रक उससे जा भिड़ी। केबिन में फंसे उसके चालक को निकालने का प्रयास रात से जारी है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा बांगो थाना क्षेत्र के परला हसदेव पुल के पास हुआ हुआ है। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात पिकअप महुआ भरकर अंबिकापुर से कटघोरा की ओर आ रहा था। वहीं कोरबा के खड़पड़ी निवासी प्यारे लाल ट्रक लेकर निकला था। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार से आए पिकअप से उसकी टक्कर हो गई। हादसे के बाद ट्रक और पिकअप में आग लग गई।

हालांकि पिकअप चालक कूदकर भाग निकला, लेकिन ट्रक ड्राइवर अंदर ही फंसा रह गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आग बुझाने की घंटों की कोशिश में प्यारे लाल दम राख हो चुका था। अभी आग बुझाने का काम जारी ही था कि इसी दौरान तेज रफ्तार में आई एक अन्य ट्रक अंधेरे में सड़क पर खड़ी पिकअप से जा भिड़ी।

उस ट्रक का चालक भी केबिन में फंसा हुआ है। स्थानीय लोगों की मदद से डायल-112 की टीम उसे निकालने का प्रयास कर रही है। हालांकि सुबह होने के चलते वाहनों की लाइन लगने लगी है। वहीं पुलिस ट्रैफिक को भी सुचारू करने का प्रयास कर रही है। पुल होने के कारण जाम जैसी स्थिति बनने लगी है। दूसरी ओर पिकअप चालक का भी पता लगाया जा रहा है।


- Advertisement -
  • nimble technology
[td_block_social_counter facebook="https://www.facebook.com/Adiniwasi-112741374740789"]
Latest News

रायगढ़ में अवैध डीजल कारोबार पर कार्रवाई: 34,000 लीटर डीजल जब्त

रायगढ़ (अदिनिवासी)। कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल के निर्देश पर, रायगढ़ जिले में बिना अनुमति पेट्रोल और डीजल का अवैध...

More Articles Like This